दक्षिणी जिले के स्पेशल स्टाफ ने दो झपटमारों को किया गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली: जिला पुलिस की स्पेशल स्टाफ ने दो झपटमारों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों की पहचान साकेत कोर्ट के आवासीय परिसर के निवासी शिवम उर्फ ​​अट्टू और मदनगीर निवासी उस्मान उर्फ ​​साहिल के रूप में हुई है। उनके कब्जे से दो बटन वाले चाकू बरामद किये गये।

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी के अनुसार, बुधवार को पुलिस की स्पेशल स्टाफ को एक सूचना प्राप्त हुई जिसमें बताया गया कि एक झपटमार मदनगीर गांव के सामने पुष्प विहार सर्विस रोड के पास आने वाला है। सूचना के आधार पर शाम करीब 5.50 बजे एक व्यक्ति को संदिग्ध हालत में सूत्रों के निशानदेही पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जिसकी पहचान 23 वर्षीय शिवम उर्फ ​​अट्टू के रूप में हुई। आरोपित शिवम पर विभिन्न थानों में नौ मामले दर्ज हैं। उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक बटन वाला चाकू बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान आरोपित शिवम ने बताया कि वह हाल ही में जेल से बाहर आया और फिर से झपटमारी करना शुरू कर दिया था।

वहीं, अंबेडकर नगर इलाके से भी स्पेशल स्टाफ ने गुप्त सूचना के आधार पर शाम लगभग 5:20 बजे एक संदिग्ध युवक को स्कूल के पास गिरफ्तार किया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक बटन वाला चाकू बरामद हुआ। बाद में उसकी पहचान 24 वर्षीय उस्मान उर्फ ​​साहिल के रूप में हुई। पूछताछ के दौरान आरोपित उस्मान ने बताया कि मार्च में वह जेल से बाहर आया और फिर से स्नैचिंग करना शुरू कर दिया था। आरोपित उस्मान पर विभिन्न थानों में आठ केस दर्ज है। दोनों आरोपित ड्रग्स के आदी है और वह अपनी सुरक्षा के लिए अपने पास बटन वाला चाकू रखता था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !