अंधविश्वास: जादू-टोना के नाम पर युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार


मध्य प्रदेश के उज्जैन से 21 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। जहां रविवार को देवास के बरोठा निवासी तांत्रिक राजकुमार उर्फ गोविंद गुरु ने जादू-टोने के नाम पर युवती से दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। 21 साल की पीड़िता मानसिक रूप से कमजोर है। उसकी मां दिमाग तेज कराने के लिए अपनी बेटी को तांत्रिक के पास लेकर गई थी। इस दौरान आरोपी ने मां को बहाने से कमरे से बाहर निकाला दिया और लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

युवती की मां को किसी परिचित ने तांत्रिक राजकुमार की जानकारी दी थी। बेटी के स्वास्थ्य के लिए मां तांत्रिक से मिली। उसने 24 अप्रैल को तंत्र क्रिया करने को कहा। पूजा के लिए उसने 2500 रुपए का सामान मंगाया, जिसमें देसी शराब की बोतल भी थी।

पीड़िता की मां का कहना है कि उनकी बेटी दिमाग से थोड़ी कमजोर है। इलाज के लिए देवास के एक व्यक्ति से उसने संपर्क किया था, जो झाड़-फूंक का काम करता है। जब वो अपनी बेटी को तांत्रिक के पास लेकर गई तो उसने बताया कि बेटी पर भूत-प्रेत का साया है। परिवार वालों से बोला, आप सभी को मकान से बाहर जाना पड़ेगा। पूजा एक से डेढ़ घंटे तक बंद कमरे में चलेगी। इसके बाद तांत्रिक ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाया और उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता की मां का आरोप है कि कमरे में उनकी बेटी को नशे की गोलियां खिलाकर बेसुध किया, फिर रेप की घटना को अंजाम दिया। साथ ही लड़की को होश में आने के बाद ठीक होने का हवाला भी दिया। होश आने पर लड़की ने पूरी घटना अपनी मां को बताई और उसके होश उड़ गए। तुरंत ही इसकी शिकायत थाने में की गई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर, मामले की जांच में जुट गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !